Responsive Ads Here

Saturday, 1 July 2017

आजम खान के मुंह पर जूता मारने वाले को, एक लाख रुपये का इनाम देने की कि घोषणा।

आजम खान के मुंह पर जूता मारने वाले को, एक लाख रुपये का इनाम देने की कि घोषणा।

शामली। जनपद शामली थानाभवन के थाना प्रभारी को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा गया। साथ ही सेना स्वाभिमान मंच के संयोजक दीपक बजरंगी ने कहा कि समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान द्वारा भारतीय सेना पर जो अभद्र टिप्पणी की गयी है। सेना स्वाभिमान मंच इसकी कड़ी निन्दा करता है। उन्होंने कहा कि आजम खान के द्वारा की गई टिप्पणी से देशभक्त युवाओं के मन में आक्रोश बढ़ रहा है। 
पूरे देश में आजम खान के खिलाफ कार्रवाई की मांग उठ रही है। आजम खान का ये पहला मामला नहीं है। आजम खान ने इससे पहले भी कई आपत्तिजनक बयान देश के खिलाफ दिए थे। ज्ञात हो कि भारत माता को डायन बोलकर देश भक्त लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई थी। अभिव्यक्ति आजादी को ढाल बनाकर देश विरोधी बयान नहीं दिए जा सकते। 
ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। आजम खान के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज किया जाना चाहिए, जिससे भविष्य में कोई भी सेना पर अभद्र टिप्पणी न कर सके। समाजवादी पार्टी के घटिया सोच वाले नेता आजम खान द्वारा भारतीय सेना पर की गयी अभद्र टिपप्णी के विरोध में शुक्रवार के दिन सेना स्वाभिमान मंच द्वारा माननीय मुख्यमंत्री को थानाध्यक्ष द्वारा एक ज्ञापन दिया गया। जिसमें आजम खान के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की गयी।
साथ ही सेना स्वाभिमान के संयोजक दीपक बजरंगी ने आजम खान के मुंह पर जूता मारने वाले भारतीय युवा को एक लाख का इनाम देने की घोषणा की है। क्योंकि उनका कहना है कि भारतीय सेना पर इस तरह की अभद्र टिपप्णी बर्दाश्त नहीं की जाएगी..........                                                                                                        

No comments:

Post a Comment