Responsive Ads Here

Saturday, 14 October 2017

मुंबई में जब तक आते रहेंगे बाहरी, होते रहेंगे हादसे: राज ठाकरे



मुंबई। उत्तर भारतीयों खास तौर से उत्तर प्रदेश और बिहार के लोगों के खिलाफ आग उगलते रहने वाले एमएनएस नेता राज ठाकरे ने एक बार फिर निशाना साधा है।
👉एलफिंस्टन रोड रेलवे स्टेशन के पास फुट ओवरब्रिज पर शुक्रवार को मची भगदड़ पर शनिवार को प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए उन्होंने कहा कि जबतक प्रवासियों की भीड़ मुंबई आती रहेगी तबतक इस तरह के हादसे होते रहेंगे।
👉चेतावनी देते हुए उन्होंने यह भी कहा कि स्थानीय रेलवे की बुनियादी सुविधाओं में सुधार होने तक मुंबई में बुलेट ट्रेन के लिए एक भी ईंट नहीं लगाने देंगे।
👉दादर में अपने आवास कृष्ण कुंज पर राज ठाकरे ने कहा, 'अन्य क्षेत्रों से प्रवासियों की बाढ़ के कारण यहां बुनियादी सुविधाएं ध्वस्त हो गई हैं।'
👉एमएनएस नेता ने कहा कि पार्टी नेता बाला नंदगांवकर ने हादसे वाली जगह पर नया पुल बनाने का आग्रह करते हुए अधिकारियों को पत्र भेजा था। लेकिन उनके सुझाव पर कोई कदम नहीं उठाया गया। पार्टी नेता को एमएमआरडीए से संपर्क करने को कहा गया था।
👉उन्होंने दावा किया कि काकोदकर समिति ने रेलवे के बुनियादी ढांचा में सुधार के लिए एक लाख करोड़ रुपये खर्च करने की सिफारिश की थी। लेकिन किसी ने भी इसपर काम नहीं किया। इसकी जगह उतनी ही राशि बुलेट ट्रेन पर खर्च की जा रही है।
👉उन्होंने सवाल किया लोगों को बुलेट ट्रेन की जरूरत है या बुनियादी रेल ढांचे में सुधार की? रेल सेवाओं में कमजोरी के मुद्दे पर भाजपा सांसद किरीट सोमैया की चुप्पी पर राज ठाकरे ने सवाल उठाया।
👉उन्होंने कहा कि जब कांग्रेस सत्ता में थी तब वे प्लेटफार्म की ऊंचाई मापा करते थे। अब भाजपा शासन में है और ऐसी त्रासदी हुई है।
🇮🇳 *24x7MBN* 🇮🇳 _Always Ahead_
📲 *WhatsApp Broadcasting:*
Type " *Join* " to *7303333893*
📱 *Join us for more:*
👇👇👇👇👇👇

No comments:

Post a Comment