Saturday, 14 October 2017

पत्रकारों पर भड़के ऋषि कपूर ने कहा, मार दूंगा मैं



👉अपने आपको बॉलिवुड और ट्विटर की दुनिया का गुंडा कहने वाले बॉलिवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का गुस्सा एक बार फिर सामने आया।
👉इस बार ऋषि कपूर एक इवेंट पर मीडिया को देखते ही बिना मतलब ही भड़क गए। ऋषि कपूर पिछले दिनों बेटे रणबीर कपूर की पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान के साथ सिगरेट पीते हुए छपी एक तस्वीर के बाद से ही मीडिया से बेहद नाराज हैं।
👉इसी नाराजगी के कारण ऋषि कपूर एक इवेंट पर मीडिया को देखते ही जमकर बरसे। उन्हें डर था कि कोई उनसे बेटे रणबीर कपूर की तस्वीरों से जुड़ा कोई सवाल न पूछ ले, इसलिए वह पहले ही गुस्से में तमतमाने लगे।
👉इस मौके पर ऋषि कपूर पत्रकारों के साथ इवेंट की पीआर और फटॉग्रफर पर भी झल्लाए।
👉गुस्से में हुए लाल चेहरे और तेज आवाज के साथ ऋषि कपूर ने साफ कहा, 'कोई कुछ उल्टा पूछेगा तो मैं उसको मारूंगा। आपमें से कोई भी पत्रकार किसी और मामले में बिल्कुल भी बात नहीं करेगा।
👉आप कोई और सवाल नहीं पूछेंगे मुझसे, सिर्फ यही सवाल पूछिए जिस इवेंट के लिए आप आए हैं।
👉मीडिया को अपना गुस्सा जाहिर करने के बाद ऋषि इवेंट की पीआर की ओर देखते हुए बोले, 'यह लोग मुझसे क्या पूछने वाले हैं। मुझे मतलब सिर्फ इस इवेंट के सवालों से है। इन मीडिया वालों को तो सिर्फ मसाला चाहिए। इनको मेरी अच्छे बातों से कोई मतलब नहीं है। देखता हूं यह लोग मुझसे क्या पूछते हैं।'
👉बाद में जब फोटो खिचवाने का समय आया तो ऋषि कपूर यहां भी भड़कने लगे। ऋषि कपूर ने फटॉग्रफर को कहा, 'मैं तुम्हारे कहने पर इधर-उधर नहीं देखने वाला। मैं किसी को कोई लुक नहीं दूंगा। मैं अपने ढंग से फोटो खिचवाऊंगा। मैं सब समझता हूं।'
👉गुस्से में तमतमाए ऋषि कपूर ने मीडिया के सामने पहुंचते ही कहा, 'अब क्या तुम लोग मेरे मुंह पर चढ़े रहोगे। पीछे जाओ।' ऋषि कपूर के गुस्से से घबराए पत्रकार जब उनकी बात मानकर पीछे खिसक गए तो उन्हें एहसास हुआ कि वह कुछ ज्यादा ही सख्त व्यवहार कर रहे हैं। माहौल बदलने के लिए ऋषि कपूर ने आगे कहा, 'यह जो आपके कैमरे की लाइट है वह कुछ ज्यादा ही है। मुझे बहुत गर्मी लग रही है, इसलिए थोड़ी दूरी बना लें।'
👉वैसे इन दिनों ऋषि कपूर कई मुश्किलों से घिरे हैं। बेटे रणबीर की लगातार फ्लॉप होती फिल्में, हाल ही में आर.के. स्टूडियो में लगी आग, आर.के. स्टूडियो को मिली फायर बिग्रेट की नोटिस और अब बेटे रणबीर की विवादित तस्वीरें। लगातार एक के बाद एक परेशानियों से घिरे ऋषि कपूर मीडिया को देखते ही भड़क उठते हैं। पिछले दिनों अपनी फिल्म 'पटेल की पंजाबी शादी' के इंटरव्यू के दौरान भी ऋषि कपूर ने पत्रकारों को धमकाते हुए इंटरव्यू दिया था।
🇮🇳 *24x7MBN* 🇮🇳 _Always Ahead_
📲 *WhatsApp Broadcasting:*
Type " *Join* " to *7303333893*
📱 *Join us for more:*
👇👇👇👇👇👇

No comments:

Post a Comment